कालका में रविवार को लगने वाली सब्ज़ी मंडी के दौरान लगा भारी जाम, पुलिस कर्मियों की तैनाती ना होने से लोगों में भारी रोष।

Khoji NCR
2024-05-06 10:23:32

खोजी/सुभाष कोहली कालका। वैसे को कालका में हर रविवार को लगने वाली सब्ज़ी मंडी में जाम लगना एक आम बात हो गई है। लोगों का कहना है कि जाम खुलवाने के लिए किसी रविवार के दिन तो पुलिस कर्मी दिखाई देते

ैं, तो कई बार ट्रैफिक पुलिस कर्मी रोड पर दिखाई ही नहीं देते, जिस कारण लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हर कोई एक-दूसरे से पहले अपनी गाड़ी निकालना चाहता है, कंट्रोल करने के लिए कोई भी पुलिस कर्मी नहीं होता, यही जाम लगने का एक मुख्य कारण है। स्थानीय निवासी गुलशन राय, सुभाष चन्द्र, नरेंद्र डोगरा, चन्द्रकान्त शर्मा, अश्वनी कुमार, यादविंदर, राज कुमार बदवार, चतर सिंह का कहना है कि कई ऑटो चालक सब्ज़ी मंडी के अंदर जाकर वहीं से ही सवारियों को बैठाने के लिए खड़े हो जाते हैं, लोगों को निकलने के लिए रास्ता ही नहीं मिलता। एडवोकेट जी.पी भनोट ने बताया कि पुलिस कर्मियों की लापरवाही की वजह से वे अपनी फैमिली समेत 5 मई की रात तकरीबन 1 घंटा तक 07:30 बजे से लेकर 08:30 बजे तक रामबाग रोड पर जाम में फंसे रहे, जिस कारण उनके छोटे बच्चे की हालत ज्यादा खराब हो गई। उन्होंने बताया कि 3 बार पुलिस को फोन किया गया, परंतु कोई भी नहीं पहुंचा, बल्कि एक पीसीआर आसपास खाली ही खड़ी हुई थी। स्थानीय निवासियों की पुलिस प्रशासन से मांग है कि रविवार के दिन लगने वाली सब्ज़ी मंडी में जरूरत के अनुसार पुलिस कर्मियों की तैनाती हो, जिससे लोगों को असुविधा का सामना ना करना पड़े।

Comments


Upcoming News