क्राफ्टिंग ड्रीम्स: शिल्पी सक्सेना की 'मास्टरिंग डिजिटल आर्ट' ने उड़ान भरी" पंचकुला में भव्य कार्यक्रम के साथ लॉन्च हुआ।

Khoji NCR
2023-12-26 11:23:44

खोजी/सुभाष कोहली कालका/पंचकूला। भवन विद्यालय, पंचकुला ने एक महत्वपूर्ण अवसर की मेजबानी की, जब प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय कलाकार शिल्पी सक्सेना द्वारा लिखित पुस्तक "मास्टरिंग डिजिटल आर्ट: ए कॉ

म्प्रिहेंसिव गाइड फॉर बिगिनर्स" को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया। लॉन्च समारोह, जो कुलवंत सिंह साहित्यिक उत्सव का हिस्सा है, में विवेक अत्रे, सहित उत्साही दर्शक उपस्थित थे। एन चंद्रा, सोनिका सेठी, इरा पांडे, विनीत केकेएन पंछी स्कूल के छात्र, शिक्षक और कला प्रेमी शामिल रहे। पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में कुलभूषण गोयल, अमर कुलवंत और भवन विद्यालय, पंचकुला की प्रिंसिपल गुलशन कौर भी उपस्थिति रही, जिन्होंने सम्मान दिया। उन्होंने कला शिक्षा के महत्व पर अपने विचार साझा किए और महत्वाकांक्षी डिजिटल कलाकारों के लिए एक मूल्यवान संसाधन प्रदान करने के लिए शिल्पी सक्सेना के समर्पण की सराहना की। साहित्यिक उत्सव के आयोजक ने पुस्तक के लिए अपना पूरा समर्थन और प्रोत्साहन व्यक्त किया। उन्होंने डिजिटल कला की दुनिया में योगदान देने में शिल्पी सक्सेना के प्रयासों की सराहना करते हुए रचनात्मकता और कलात्मक अभिव्यक्ति को बढ़ावा देने के महत्व पर जोर दिया। पुस्तक की निर्देशात्मक तकनीकें पाठकों को रंगों की भाषा का उपयोग करके भावनाओं और अभिव्यक्तियों को व्यक्त करने के लिए दृश्य तत्वों को व्यवस्थित करने के लिए मार्गदर्शन प्रदान करती हैं। यह पुस्तक अमेज़न पर भी उपलब्ध है। लेखक शिल्पी सक्सेना, कलात्मक क्षेत्र में 15 वर्षों के अनुभव के साथ एक अंतरराष्ट्रीय कलाकार हैं, पुस्तक में ज्ञान और विशेषज्ञता का खजाना लेकर आती है। अंतर्दृष्टि और तकनीकों को साझा करने के प्रति उनका समर्पण "मास्टरिंग डिजिटल आर्ट" को शुरुआती और अनुभवी कलाकारों के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बनाता है। पुस्तक का विमोचन एक ज़बरदस्त सफलता थी, जो डिजिटल कला शिक्षा की दुनिया में एक नए अध्याय की शुरुआत थी। "मास्टरींग डिजिटल आर्ट" अब कला प्रेमियों के लिए उपलब्ध है, जो डिजिटल कैनवास के रहस्यों को उजागर करने के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका प्रदान करता है।

Comments


Upcoming News