कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय बंसल एडवोकेट ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत दून क्षेत्र के गांवों का तूफानी दौरा कर लोगों की सुनी समस्याएं।

Khoji NCR
2023-10-25 10:59:07

खोजी/सुभाष कोहली कालका/पिंजौर। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश सचिव एवं पूर्व चेयरमैन हरियाणा सरकार एडवोकेट विजय बंसल के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने हाथ स

हाथ जोड़ो अभियान के तहत पिंजौर ब्लॉक के दून क्षेत्र के गांव नवानगर, शाहपुर और सीतो माजरा सैनीवास गांवो का तूफानी दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान विजय बंसल ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में नेता ऐसा चुने जिसके पास काम करने का विजन और रीजन हो। इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए एडवोकेट विजय बंसल ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तभी से कालका विधानसभा क्षेत्र में रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के मामलों में भेदभाव किया जा रहा है। विजय बंसल को ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व की भजनलाल की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में तत्कालीन कालका विधायक चंद्रमोहन के प्रयासों से नवानगर गांव का पुल बना, नवानगर गांव की सड़क, गलियां बनी, सीतो माजरा गांव की सड़क और शाहपुर गांव की भी सड़कें उसी समय बनी, पेयजल और सिंचाई के ट्यूबवेल भी लगाए गए थे, धर्मशालाओं का निर्माण हुआ था लेकिन उसके बाद आई सरकारों ने कालका हलके की और कोई ध्यान नहीं दिया। इस अवसर पर गांव नवानगर के पूर्व सरपंच शमशेर सिंह और पूर्व सरपंच निर्मल सिंह, शाहपुर के पूर्व सरपंच रामपाल, पूर्व सरपंच सुरेश शर्मा, विनोद शर्मा, सरपंच प्रतिनिधि बलदेव, सोनू शर्मा, पूर्व पंच भोला, गोल्डी, बीरबल लंबरदार, प्रेम शर्मा, राजकुमार, यादवेंद्र सैनी, नंबरदार गुरमेल सिंह आदि अन्य ग्रामीण मौजूद थे। विजय बंसल के साथ कांग्रेस नेता गुरुप्यारा डोड, सदरू खान, बलबीर सिंह आदि थे।

Comments


Upcoming News