जवाहर नवोदय विद्यालय, मौली में कक्षा नौवीं की उपलब्ध रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए 31 अक्तूबर तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन : सुशील सारवान।

Khoji NCR
2023-09-26 08:31:27

खोजी/सुभाष कोहली कालका/पंचकूला। जवाहर नवोदय विद्यालय, मौली में सत्र 2024-25 के लिए कक्षा नौवीं में उपलब्ध रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए योग्य अभ्यार्थी 31 अक्तूबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस सं

ंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त एवं जवाहर नवोदय विद्यालय मौली की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सुशील सारवान ने बताया कि पात्र अभ्यार्थी नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट www.navodaya.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आवेदन पोर्टल पर उपलब्ध विवरणिका का भी अवलोकन किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि वही अभ्यार्थी आवेदन करने के पात्र होंगे जो शैक्षणिक सत्र 2023-24 में 8वीं कक्षा में जिला पंचकूला में स्थित किसी सरकारी या मान्यता प्राप्त विद्यालय में अध्ययनरत हो और अभ्ययार्थी का जन्म 01 मई 2009 से 31 जुलाई 2011 (दोनों तिथियों को मिलाकर ) के मध्य हुआ हो। उन्होंने बताया कि आयु सीमा सभी वर्गों के अभ्ययार्थियों पर समान रूप से लागू होगी। दाखिले में आरक्षण भारत सरकार नवोदय विद्यालय समिति के नियमानुसार दिया जाएगा। वहीं जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य रुप चंद ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यार्थियों की परीक्षा 10 फरवरी 2024 को आयोजित जाएगी।

Comments


Upcoming News