मानवाधिकार संगठन ने सरकारी दफ्तरों के बंद पड़े लैंडलाइन नम्बरों को चालू हालत में करवाने बारे उपायुक्त पंचकूला को लिखा पत्र।

Khoji NCR
2023-09-25 10:20:57

खोजी/सुभाष कोहली कालका। कालका शहर के तकरीबन सभी सरकारी दफ्तरों के लैंडलाइन नम्बर बंद होने की वजह से लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है; चाहे पोस्ट ऑफिस हो, नगर परिषद हो, पुलिस स्ट

ेशन हो, एसडीएम ऑफिस हो, पब्लिक हेल्थ हो, या फिर बिजली दफ्तर हो, सभी का यही हाल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि किसी विभाग के अधिकारी से बात करनी हो या पता करना हो कि दफ्तर में उपस्थित है कि नहीं, तो वे कैसे करें। लैंडलाइन नम्बर बंद होने की वजह से लोगों को अपने वाहनों में, या फिर ऑटो में सफर कर दफ्तरों के चक्कर लगाने को मजबूर होना पड़ रहा है। बड़े हैरानी की बात है कि 1 या 2 नहीं, सभी विभागों के लैंडलाइन नम्बरों का बंद होना, लोगों की समझ से परे है। आमजन की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन (रजि.), इकाई हरियाणा द्वारा उपायुक्त पंचकूला को पत्र लिखकर उनसे अनुरोध किया गया है कि जल्द ही सरकारी विभागों के लैंडलाइन नम्बर चालू हालत में करवाने बारे सम्बंधित विभाग के अधिकारी को उचित निर्देश जारी किए जाएं।

Comments


Upcoming News