: खंड विकास पंचायत अधिकारी, नगर नगर पार्षदों तथा मेवात पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि।

Khoji NCR
2023-09-23 11:30:50

पुष्पेंद्र शर्मा फिरोजपुर झिरका। देश की आजादी के खातिर हंसते-हंसते अपना बलिदान देने वाले ऐसे वीर शहीदों को नमन करता हूं, जिनकी बदौलत हम आज खुली हवा में सांस ले रहे हैं। उक्त बातें नपा चेयरमै

मनीष जैन ने शहीदी दिवस के उपलक्ष में शहर के शहीदी पार्क पर शहीदी स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के उपरांत अपने संबोधन में कहे। नपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत के जाने अनजाने वीर शहीदों की बदौलत ही हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। प्रत्येक हिंदुस्तानी का यह फर्ज बनता है कि शहीदी स्मारकों पर जाकर देश की रक्षा में अपने प्राणों की बलिदान देने वाले वीर शहीदों की शहादत के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दें। खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी करतार सिंह ने शहीदों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश की सरहदो पर तैनात जो सैनिक है, हमें प्रत्येक उस सैनिक का सम्मान करना चाहिए जो देश के लिए दिन-रात अपनी सेवा दे रहा है। इस दौरान मेवात पब्लिक स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों द्वारा कार्यक्रम के समापन के मौके पर राष्ट्रीय गान की प्रस्तुति की गई। इस मोके पर नगर पार्षद योगेश सैनी, पार्षद हसन मोहम्मद , शिक्षाविद कासिम आजाद, प्रदीप , लिपिक प्रकाश चंद जैन सहित अन्य पार्षद और नपा कर्मचारी मौजूद रहे।

Comments


Upcoming News