कालका में रेलवे पुल के पास सड़क पर गड्ढों की शिकायत पर एसडीएम रुचि सिंह बेदी ने किया मुआयना, जल्द से जल्द ठीक करवाने के दिए निर्देश।

Khoji NCR
2022-09-15 10:16:17

खोजी/सुभाष कोहली कालका। पिंजौर -कालका रोड पर कालका में बने रेलवे पुल के समीप सड़क पर गड्ढों की शिकायत को लेकर कालका एसडीएम रुचि सिंह बेदी ने मौके का मुआयना किया और संबंधित विभाग के अधिकारियों

ो इसे जल्द से जल्द ठीक करवाने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम के साथ कालका के एसीपी रमेश गुलिया, पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ सतपाल सिंह कादियान समेत अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। एसडीएम रुचि सिंह बेदी ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि 26 सिंतबर से नवरात्रे मेले शुरू हो रहे है। उन्होंने कहा कि कालका की सिद्ध पीठ श्री काली माता मंदिर में हजारों की संख्या में प्रतिदिन श्रद्धालु माता के चरणों में शीश नवाने आते हैं। उन्होंने कहा कि सड़क पर गड्ढों की वजह से श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों को दिक्कतों का समाना ना करने पड़े, इसलिये एक सप्ताह के अंदर-अंदर सड़क की मरम्मत का कार्य पूरा किया जाए। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने एसडीएम को आश्वासन दिया कि जल्द ही काम शुरू करके सड़क की मरम्मत का कार्य पूरा किया जायेगा।

Comments


Upcoming News