कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने सैक्टर 9 रेहड़ी मार्केट का दौरा कर दुकानदारों को उचित मुआवजा देने को लेकर सरकार से की मांग।

Khoji NCR
2022-09-03 11:03:50

खोजी/नीलम कौर कालका। पंचकूला के सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट में रात के समय हुई आगजनी की घटना के बाद कालका के विधायक प्रदीप चौधरी ने मार्केट का दौरा कर आग लगने से जलकर राख हुई करीब 148 दुकानों के माल

िकों कों ढांढस बंधवाते हुए सरकार से दुकानदारों के लिए उचित मुआजवा राशि देने की मांग की है। चौधरी ने कहा कि मार्केट वर्षो पुरानी है सरकार को चाहिए कि यहां के दुकानदारों के लिए पक्के बूथ बना कर दे ताकि भविष्य में इस प्रकार की आगजनी की घटना घटित न हो। उन्होंने कहा कि इस मार्केट में लोगों की जरूरतों का सारा सामान मिलता था और यहां 148 परिवारों की रोजी रोटी चलती थी। उन्होंने कहा कि पंचकूला में आग बुझाने की छोटी गाड़ियां नहीं है, अगर यह गाड़ी यहां होती तो मार्केट के बीचों बीच लगी आग पर काबू पाया जा सकता था। उन्होंने कहा कि झाग वाले आग बुझाऊ यंत्र के वाहन भी यहां नहीं होने से अक्सर नुकसान हो जाता है। यह गाड़ियां डेराबस्सी और बद्दी में है। चौधरी ने कहा कि पंचकूला जिला के फायर केंद्रों में आग बुझाऊ हाईटेक्स वाहन उपलब्ध करवाए जाने की मांग को लेकर वह विधानसभा में भी बात रखेगे तांकि इस प्रकार की बिपदा का भविष्य में बचाव हो सके। इस मौके पर उनके साथ मार्केट के प्रधान सुरेंद्र बंसल, कांग्रेसी नेता एसपी अरोड़ा भी मौजूद थे।

Comments


Upcoming News