पब्लिक हेल्थ विभाग और राजकीय महाविद्यालय कालका की टीमों के बीच खेला गया इंटर डिपार्टमेंट स्टेट लेवल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा मैच।

Khoji NCR
2022-08-28 10:39:51

खोजी/नीलम कौर कालका। इंटर डिपार्टमेंट स्टेट लेवल क्रिकेट टूर्नामेंट का ग्रुप सी का दूसरा मैच शनिवार को ताऊ देवीलाल स्टेडियम, पंचकूला में पब्लिक हेल्थ विभाग और राजकीय महाविद्यालय कालका की

ीमों के बीच खेला गया। राजकीय महाविद्यालय कालका की टीम पूरे 20 ओवर नहीं खेल पाई और 18.1 ओवर में 10 विकेट खोकर केवल 73 रन पर ढेर हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए पब्लिक हेल्थ विभाग की टीम ने 9 ओवर में ही 7 विकेट से मैच जीत लिया। दिनेश सैनी को पब्लिक हेल्थ की टीम की और से बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया जिन्होंने 4 ओवर में 8 रन देकर 2 अहम विकेट झटके। टूर्नामेंट का शनिवार का दूसरा मैच ताऊ देवीलाल स्टेडियम, पंचकूला में ही होम गार्ड विभाग और कोऑपरेटिव सोसाइटी विभाग की टीमों के बीच खेला गया। हलमे गार्ड की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैंसला लिया। कोऑपरेटिव सोसाइटी विभाग की टीम की और से संदीप कल्सन ने 33 गेंदों पर 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 55 रनों की जबरदस्त पारी खेली। बदौलत 128 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। संदीप कल्सन के रन आउट होने के बाद टीम 128 रनों पर ढेर हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी होम गार्ड की विभाग की टीम ने 19.1 ओवर में 4 विकेट से जीत दर्ज की। रितिक संधू को उनकी अच्छी गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Comments


Upcoming News