'महंगाई मुक्त भारत’ अभियान के तहत बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, सबसे ज्यादा मार गरीबों और मध्यम वर्ग के लोगों पर : प्रदीप चौधरी।

Khoji NCR
2022-04-02 10:03:35

खोजी/नीलम कौर कालका। ‘महंगाई मुक्त भारत’ अभियान के तहत घरों के बाहर रोष व्यक्त करने को लेकर पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और अन्य सामान की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कालका से कांग्रेस विधायक प्रदी

चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ सिलेंडर और दोपहिया वाहनों पर फूल मालाएं डालकर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव जीतने के बाद जनता से दूरी बना ली है। कौन कैसे घर चला रहा है इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं रह गया है। ईंधन बढ़ने से अन्य वस्तुएं भी आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गई हैं। चौधरी ने कहा कि पेट्रोल के दाम 100 रुपये से ऊपर पहुंच चुके हैं। इसी तरह डीजल के रेट में बढ़ोतरी हो रही है। पेट्रोल-डीजल दामों में बढ़ोतरी होने से हर चीज महंगी हो रही है। बच्चों की फीस से लेकर स्टेशनरी तक सब महंगी हो गई है। आम जनता महंगाई की मार झेल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार की वजह से महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है। खाने-पीने से लेकर हर जरूरत का सामान महंगा हो रहा है, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। पांच राज्यों में चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार को पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों को नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि महंगाई की सबसे ज्यादा मार गरीबों और मध्यम वर्ग के लोगों पर पड़ रही है। इस मौके पर हर्ष चड्डा, गफूर मोहम्मद, नरेश मान, बिटू रैली, सुरेंदर कुंडू, मान सिंह व प्रगास गुमथला, महेंद्र देबन, विककी सहित अन्य लोग मौजूद थें।

Comments


Upcoming News