जीरकपुर-परवाणु हाइवे पर गड्ढे भरने के लिए विजय बंसल के ज्ञापन पर हुई कार्यवाही, प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने पत्र भेजकर किया सूचित।

Khoji NCR
2022-01-19 12:50:06

खोजी/नीलम कौर कालका/पिंजौर। जीरकपुर-परवाणु हाइवे पर गड्ढे भरने के लिए हाल ही में शिवालिक विकास मंच के प्रधान व राज्य सरकार में चेयरमैन रह चुके विजय बंसल एडवोकेट के ज्ञापन पर एनएचएआई के प्रोज

क्ट डायरेक्टर प्रदीप अत्री ने कार्यवाही करते हुए गड्ढे भरवाने का काम शुरू कर दिया है। जिसके लिए 14 जनवरी को ही प्रोजेक्ट डायरेक्टर द्वारा विजय बंसल को पत्र के माध्यम से सूचित करते हुए गड्ढे भरने की फोटोज भी शेयर करते हुए कार्यवाही रिपोर्ट दी गई है। प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने विजय बंसल को बताया कि खराब मौसम के कारण हाइवे पर गड्ढे एकदम से हो गए है। विजय बंसल ने कहा है कि जनहित में वह निरंतर कार्य करते रहेंगे, भले ही विपक्ष में है परंतु फिर भी सरकार व प्रशासन के अधिकारी उनके द्वारा मामले को उठाए जाने पर तुरंत कार्यवाही करते है। अब तेजी से इन गड्ढों को भरने का काम कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है जोकि दो हफ्तों में पूरा कर लिया जाएगा। प्रोजेक्ट डायरेक्टर प्रदीप ने विजय बंसल से पत्र में यह भी कहा है कि सड़क सुरक्षा व बेहतर हाइवे के लिए आपके सुझाव व चिंता सराहनीय है, जिसके मद्देनजर आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। गौरतलब है कि पहले भी जब हाइवे पर गड्ढे हुए थे तो विजय बंसल ने शीघ्र भरने के लिए कहा था जिसके मद्देनजर नवंबर तथा दिसंबर में गड्ढे भरे गए थे। जबकि अब दोबारा बारिश मौसम के चलते गड्ढे हो गए है जिसके लिए अब दोबारा कार्यवाही शुरू हो गई है। विजय बंसल ने कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन तथा प्रोजेक्ट डायरेक्टर का आभार भी व्यक्त किया है। विजय बंसल के साथ-साथ इस मामले की जानकारी प्रोजेक्ट डायरेक्टर द्वारा जिला उपायुक्त पंचकूला को भी दी गई है। प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने विजय बंसल से यह भी आग्रह करते हुए कहा है कि जैसे अब पेचवर्क तथा रोड रिपेयर का कार्य तेजी से चल रहा है तो गड्ढों को भरे जाने तक के समय अंतराल में धैर्य बनाकर प्रशासन का साथ दें। इसके लिए विजय बंसल ने भी कहा है कि जल्द से जल्द गड्ढों को भरने का काम किया जाए तथा अनावश्यक विलंब न हो ऐसा भी सुनिश्चित किया जाए, तो वही सड़क को निरंतर निगरानी में रखें जिससे गड्ढे पड़ने की नौबत न आए।

Comments


Upcoming News